वैब सीरीज शूटिंग : जब मेले में व्यक्ति ने राज बब्बर को लड़ाई के लिए ललकारा #news4
December 25th, 2022 | Post by :- | 71 Views

हमीरपुर : हमीरपुर जिला के बड़सर उपमंडल में फिल्म अभिनेता राज बब्बर शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय डायरैक्टर तरुण शर्मा द्वारा निर्देशित की जा रही रम नामक वैब सीरीज का यह तीसरा भाग है। शूटिंग के लिए मुंबई, दिल्ली व चंडीगढ़ से कलाकारों व प्रोफैशनल्स की टीम डुगाड़ क्षेत्र में पिछले 3 दिनों से डेरा डाले बेठी है। इससे पहले भी सतीश कोशिक व अनूप सोनी समेत कई बड़े कलाकार बड़सर में शूटिंग कर चुके हैं।

रविवार के दिन डुगाड़ में शूटिंग के लिए मेले का सैटअप तैयार किया गया, जिसमें दुकानें झूलों के अलावा कुश्ती के लिए भी प्रबंध किए गए थे। शूटिंग के दौरान राज बब्बर को एक व्यक्ति ललकारता है कि वह उससे लड़ने के लिए तैयार है फिर सैंकड़ों लोगों की मौजूदगी में लड़ाई का दृश्य फिल्माया गया। इस वैब सीरीज में स्थानीय कलाकार विमला राठोर के अलावा अन्य लोग भी रोल कर रहे हैं। शूटिंग को देखने के लिए आसपास के गांवों से सैंकड़ों लोग पहुंचे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रदेश सरकार को फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए उचित कदम उठाने चाहिए ताकि स्थानीय लोगों व युवाओं को भी रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।