Solan Road Accident: कसौली से चंड़ीगढ़ लौट रहे पर्यटकों की कार 200 फीट खाई में गिरी, चार गंभीर रूप से घायल
June 8th, 2023 | Post by :- | 0 Views

सोलन : कसौली से चंडीगढ़ की ओर जा रही पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर मुख्य सड़क से दो सौ फीट नीचे संपर्क मार्ग में गिर गई, जिसमें दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि दो को हल्की चोटें आई हैं।

वीरवार दोपहर तीन बजे हुआ एक्सीडेंट

घटना की सूचना कसौली पुलिस व 108 एंबुलेंस को भी दे दी गई है। जानकारी के अनुसार हादसा दोपहर तीन बजे कसौली-परवाणू वाया जंगेशू मार्ग पर उस समय हुआ, जब पर्यटक अपनी कार में चंडीगढ़ की ओर वापसी कर रहे थे।

ग्रामीणों ने घायलों को निकाला बाहर

इस दौरान मनौण गांव के पास कार अनियंत्रित होकर दो सौ फीट नीचे संपर्क मार्ग पर जा गिरी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए और घायलों को कार से बाहर निकाला।

पांच पर्यटक थे सवार

पुलिस थाना कसौली को हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके की ओर रवाना हो गई है। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 एंबुलेंस को भी बुलाया गया है। कार में चार से पांच पर्यटक सवार थे, जिसमें दो गंभीर जबकि दो को हल्की चोंटे आई है।

दो महीने पहले भी हुआ था एक्सीडेंट

गौरतलब है कि कसौली-परवाणू वाया जंगेशू सड़क तंग होने के कारण अक्सर यहां हादसे होते रहते हैं। संकरी व घुमावदार सड़कों में पर्यटकों की तेज गति अक्सर यहां हादसों का कारण बनती है। दो माह पहले भी इसी सड़क पर नालागढ़ के तीन युवकों की कार मुख्य सड़क से गिरने के कारण दर्दनाक मौत हो गई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।