HPU : बीटैक परीक्षाओं के फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू, इस तारीख के बाद देना होगा विलंब शुल्क
June 7th, 2023 | Post by :- | 0 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) ने बीटैक परीक्षाओं के फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बीटैक द्वितीय, चतुर्थ, छठे व 8वें सैमेस्टर परीक्षा फॉर्म बिना विलंब शुल्क 22 जून तक भरे जा सकेंगे। इसके बाद विश्वविद्यालय के नियमों के तहत विलंब शुल्क वसूला जाएगा। ये परीक्षाएं जून माह में ही शुरू होना संभावित हैं। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है। ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म विश्वविद्यालय की संबंधित वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दिए हैं। परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरने के बाद विद्यार्थियों को संबंधित फॉर्म की हॉर्ड कॉपी व सभी जरूरी दस्तावेज समय पर असिस्टैंट रजिस्ट्रार के पास जमा करवाने होंगे।

पीएचडी शारीरिक शिक्षा में दाखिले के लिए काऊंसलिंग 9 जून को 
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने पीएचडी शारीरिक शिक्षा में दाखिले के लिए काऊंसलिंग 9 जून को होगी। प्रवेश परीक्षा के माध्यम से क्वालीफाई हुए उम्मीदवार इस काऊंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।