पति की मारपीट से घायल महिला की हालत गंभीर, मायका पक्ष ने भराड़ी थाना पहुंचकर उठाई ये मांग
June 8th, 2023 | Post by :- | 0 Views

भराड़ी : बम्म टांडा गांव में पति द्वारा महिला के साथ बेरहमी से की गई मारपीट मामले में वीरवार सुबह ही महिला के मायके पक्ष के लोग पुलिस थाना भराड़ी में पहुंच गए और पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए महिला के पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी। परिजनों द्वारा बताया गया कि महिला कश्मीरी देवी की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है क्योंकि उस समय पड़ोसियों ने बड़ी मुश्किल से महिला को उसके पति देशराज के चंगुल से छुड़ाया था। वहां से वे उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भराड़ी ले गए, जहां पर चिकित्सक ने महिला का प्राथमिक उपचार किया और उसे गंभीर हालत के चलते हमीरपुर मेडिकल काॅलेज रैफर किया था, जहां उसका उपचार चल रहा है।

महिला के 2 बच्चे हैं तथा दोनों ही नाबालिग हैं, जो इस वारदात के बाद सदमे में हैं। महिला के परिजनों ने बताया कि उसके पति द्वारा पहले भी कई बार मारपीट की गई थी लेकिन इस बार उसने सारी हदें पार कर दीं और यह घटना क्षेत्र के एक सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हुई है। उन्होंने महिला के पति को कड़ी सजा देने की मांग की है। वहीं डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है और उचित कार्रवाई की जा रही है। लोग सहयोग करें पुलिस अपना काम ईमानदारी से कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।