फर्जी पुलिस बनकर 1 लाख की उगाही करने के मामले में 3 गिरफ्तार #
September 9th, 2023 | Post by :- | 23 Views

अर्की : पुलिस थाना अर्की के तहत फर्जी खुफिया पुलिस बने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार शालाघाट के पास एक दुकान के मालिक ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 6 सितम्बर को सुबह कुछ लोग दुकान पर आए और दुकान में कार्यरत कर्मचारी को कहा कि वह खुफिया पुलिस विभाग में कार्यरत हैं तथा दुकान को चैक करने आए हैं। उन्होंने दुकान में पड़ी नकदी को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद कर्मचारी से उसे फोन करवाया तथा जल्दी दुकान आने को कहा। जैसे ही वह दुकान पर पहुंचा तो उन लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा उसके और उसके कर्मचारी के साथ मारपीट की। उसके बाद एक गाड़ी में दोनों को बैठा लिया तथा कांगरी धार ले गए। वहां जाकर और पैसे की मांग की और कहा कि अगर पैसा नहीं दिया तो आपको जान से मार देंगे।

आरोपी ने अगले दिन फोन किया और पूछा कि पैसे का इंतजाम हुआ कि नहीं। इसके पश्चात उसने अपने दोस्तों से पैसे उधार लेकर 7 सितम्बर को उनको उनकी मांग के अनुसार 1 लाख रुपए दिए। उन्होंने साथ ही उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी को भी बताया तो झूठे केस में फंसा देंगे। डीएसपी संदीप शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है व मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।