ऊना : अम्ब में चिट्टे के साथ कांगड़ा व हमीरपुर के 4 युवक गिरफ्तार #
September 14th, 2023 | Post by :- | 23 Views

अम्ब : ऊना जिला के तहत आते उपमंडल अम्ब में पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में कांगड़ा व हमीरपुर जिले के 4 युवकों को 4.46 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ थाना अम्ब में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। जानकारी के अनुसार एसएचओ अम्ब गौरव भारद्वाज की अगुवाई में गठित पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार बुधवार देर सायं पटवार वृत्त मुबारिकपुर के नजदीक बाईपास पर एक कार की तलाशी के दौरान 1.65 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने कार सवार आरोपी शुभम शर्मा (28) निवासी जिला हाऊसिंग बोर्ड कालोनी देहरा (कांगड़ा) व नीरज (27) निवासी गांव सनोट तहसील देहरा, जिला कांगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरे मामले में पुलिस ने ज्वार के नजदीक लगाए ट्रैफिक नाके के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों की तलाशी ली। इस दौरान उनसे 2.81 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने चिट्टे सहित पकड़े गए मोटरसाइकिल सवार आरोपी विशाल कुमार (25) निवासी सनकर व अंकुश राणा (27) निवासी गांव रंगस, तहसील नादौन, जिला हमीरपुर को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अम्ब डाॅ. वसुधा सूद का कहना है कि पुलिस ने घटना में शामिल वाहनों को जब्त कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।