ब्यास नदी में डूबे युवक का शव 66 घंटे बाद बरामद, 3 बहनों का था इकलौता भाई #
September 10th, 2023 | Post by :- | 28 Views

सुजानपुर : ब्यास नदी में नहाते समय डूबे युवक का शव लगभग 66 घंटों के बाद बरामद कर लिया गया है। सुजानपुर थाना के प्रभारी ललित महंत ने बताया कि बीते वीरवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे भलेठ में पुंग खड्ड के साथ बहने वाली ब्यास नदी के किनारे 5 दोस्त मौज-मस्ती करने के बाद नहाने लगे। इस दौरान अभय पठानिया (23) पुत्र अशोक पठानिया निवासी वार्ड नंंबर-1 हीरानगर हमीरपुर डूब गया था।

अभय की तलाश के लिए सुजानपुर के एसडीएम राकेश शर्मा के निर्देश पर ब्यास भाखड़ा मैनेजमैंट नंगल से गोताखोरों की टीम बुलाई गई थी। गोताखोरों की 5 सदस्यीय टीम ने शुक्रवार व शनिवार को अभय की तलाश की लेकिन उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हुई। रविवार को करीब साढ़े 11 बजे अभय का शव ब्यास नदी में उसी स्थान पर मिला, जहां पर गोताखोरों ने 2 दिन तक उसकी तलाश की थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि नदी में शव की सूचना मिलने पर वह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर परिजनों को उसकी शिनाख्त के लिए बुलाया। उन्होंने बताया कि शिनाख्त के बाद शव काे मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बता दें कि अभय पठानिया 3 बहनों का इकलौता भाई था। उसके पिता आकाशवाणी अणु में सरकारी नौकरी करते हैं जबकि माता गृहिणी हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।