Chemenji Double Murder: मां-बेटे की हत्या में इस्तेमाल दराट बरामद, आरोपित ने कपड़े भी किए पुलिस के हवाले #news4
October 31st, 2022 | Post by :- | 87 Views

नाहन : जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल की चमेंजी पंचायत में 20 अक्टूबर को मां-बेटे की हत्या में इस्तेमाल किए हथियार को पुलिस ने सोमवार को बरामद कर लिया। हत्या के आरोपित नरेश कुमार को पुलिस ने शनिवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद रविवार को उससे कड़ी पूछताछ की गई तथा उसे राजगढ़ कोर्ट में पेश किया गया।

पशुशाला से बरामद किया दराट व कपडे़

सोमवार को आरोपित को घटनास्थल पर ले जाया गया जहां पर निशानदेही के बाद मां बेटे की हत्या में इस्तेमाल दराट पुलिस टीम ने बरामद किया। आरोपित नरेश कुमार ने मकान से थोड़ी दूर अपनी पशुशाला के अंदर से छुपा कर रखे कपड़े, जो उसने वारदात के समय पहन रखे थे, वह भी पुलिस टीम ने बरामद कर कब्जे में ले लिए हैं। नरेश की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग किया गया दराट भी बरामद कर लिया गया है।

फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

इसके अतिरिक्त सोमवार को एसएफएसएल टीम व डाग स्क्वाड ने वारदात स्थल व वारदात स्थल से आरोपित के घर की तरफ पैदल रास्ता, जिस रास्ते से आरोपित वारदात करने के बाद पैदल गया था व आरोपित के घर व आसपास के क्षेत्र का पुन: निरीक्षण किया व सुबूत तलाश किए गए। इस मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है।

शुक्रवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा आरोपित

पच्छाद पुलिस ने आरोपित नरेश कुमार को रविवार सायं सीजेएम कोर्ट राजगढ़ में पेश किया था जहां से आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इन पांच दिनों में आरोपित से हत्या के मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद शुक्रवार को दोबारा से आरोपित नरेश कुमार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

क्या कहते हैं अधिकारी

जिला सिरमौर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने डबल मर्डर में इस्तेमाल किए गए तेजधार हथियार दराट और आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड की पुष्टि की है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।