बद्दी में SSP ने बाढ़ के हालातों में ग्रामीणों और संस्थाओं के प्रयास को सराहा, कहा- ‘लोगों का मिला भरपूर साथ’ #
September 16th, 2023 | Post by :- | 8 Views
बद्दी में SSP ने बाढ़ के हालातों में ग्रामीणों और संस्थाओं के प्रयास को सराहा, कहा- ‘लोगों का मिला भरपूर साथ’ #

बद्दी : बद्दी में बाढ़ से उत्पन्न हुई विपदा और आपदा में शहर की ट्रैफिक व्यवस्था व अन्य मामलों में निस्वार्थ जुटे हुए ग्रामीणों व संस्थाओं के प्रयासों को बद्दी के एसएसपी मोहित चावला ने सराहा है।

उन्होंने कहा कि जब भी देश व समाज में किसी भी प्रकार संकट आता है तो स्थानीय लोगों की मदद से ही उस पर काबू पाया जाता है। उन्होंने यह शब्द बद्दी के अस्थाई पुल का अपनी टीम सहित निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहे।

एसएसपी ने कहा स्थानीय लोगों का मिला भरपूर साथ

एसएसपी ने कहा कि पुलिसकर्मी अस्थाई पुल पर दिन रात डटे हुए हैं और ट्रैफिक संभाल रहे हैं। वहीं हमें स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है जिसके लिए पुलिस उनकी आभारी है। उन्होंने रोड सेफटी क्लब बद्दी की टीम की भी सराहना करते हुए कहा कि समाज को ऐसे संगठनों की बहुत जरुरत है जो कि यातायात चालकों को जागरुक कर उनको उनकी जिम्मेदारी बताए।

रोड सेफटी क्लब के अध्यक्ष से लिया फीडबैक

उन्होंने मौके पर पुलिस की ढ़ाल बनकर बखूबी ट्रैफिक संभाल रहे रोड सेफटी क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र अत्री, उपाध्यक्ष मोहन लाल व सह सचिव हर्ष आर्य से भी फीडबैक लिया। इसके साथ ही जाना कि ट्रैफिक को निरंतर और ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है। रोड सेफटी क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि पुलिस तो ट्रैफिक के लिए बद्दी व बरोटीवाला में ठीक काम कर रही है लेकिन आगे खोखरा गांव में जो रास्ता है वह गांव का छोटा सा रास्ता है।

होम गार्डस के जवान और लोगों की सरहाना

अगर अस्थाई पुल वाले मार्ग को खोखरा गांव के बाहर से एनएच के साथ-साथ मिलाया जाए तो बेहतर रहेगा क्योंकि जब 25 सितंबर को पुल तैयार हो जाएगा तो गांव में से ट्रक ट्राले निकलना मुश्किल हो जाएगा। एसएसपी ने कहा कि आपके जो सुझाव आए हैं उस पर यथासंभव विचार किया जाएगा ताकि लोगों को जाममुक्त शहर मिल सके। उन्होंने पुलिस के साथ साथ कर्मठता से कार्य कर रहे होम गार्डस के जवानों की भी कंठमुक्त सराहना की। इस अवसर पर डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।