औट में पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान, मलबे दबे मां-बेटे को किया रैस्क्यू
August 30th, 2023 | Post by :- | 22 Views

पंडोह : मंडी जिले के बालीचौकी उपमंडल की ग्राम पंचायत औट के औट गांव में बुधवार दोपहर बाद एक पेड़ गिरने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया। जिस कारण घर पर मौजूद मां और बेटा मकान के मलबे में दब गए। स्थानीय लोगों को उसी वक्त घटना का पता चल गया और उन्होंने तुरंत रैस्क्यू ऑप्रेशन शुरू करते हुए 15 मिनट में घर में दबी सीमा देवी पत्नी महेश कुमार को बाहर निकाल लिया जबकि उनके बेटे सुशील कुमार को निकालने में आधे घंटे का समय लग गया।

घटना की सूचना मिलते ही औट थाना पुलिस की टीम और होमगार्ड के जवान भी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में मदद की। वहीं इलाके के दौरे पर आए डीसी मंडी अरिंदम चौधरी और एसडीएम बालीचौकी मोहन भी तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। ग्राम पंचायत औट प्रधान भूषण वर्मा ने बताया कि यह मकान महेश कुमार का है। हादसे के वक्त घर पर मां-बेटा ही मौजूद थे। दोनों को चोटें आई हैं और दोनों का नगवाईं अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रशासन की तरफ से घायलों को फौरी राहत दी जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।