HPPSC: विभिन्न विभागों में पद भरने के लिए पर्सनैलिटी टैस्ट का शैड्यूल जारी
August 24th, 2023 | Post by :- | 9 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विभिन्न विभागों में पदों को भरने के लिए पर्सनैलिटी टैस्ट का शैड्यूल जारी कर दिया है। शैड्यूल के अनुसार आयुष विभाग में आयुर्वैदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए पर्सनैलिटी टैस्ट 4 से 22 सितम्बर तक आयोजित होंगे। इस बीच 7 से 10 सितम्बर और 17 सितम्बर को यह टैस्ट नहीं होगा। इसके अलावा उच्च शिक्षा विभाग में असिस्टैंट प्रोफैसर काॅलेज कैडर बॉटनी के पदों के लिए पर्सनैलिटी टैस्ट 4 से 16 सितम्बर तक आयोजित होंगे। हालांकि 7 से 10 सितम्बर तक ये टैस्ट नहीं होगा। इसी तरह उच्च शिक्षा विभाग में असिस्टैंट प्रोफैसर काॅलेज कैडर जूलॉजी के पदों के लिए पर्सनैलिटी टैस्ट 14 से 22 सितम्बर तक 17 सितम्बर को छोड़कर पर्सनैलिटी टैस्ट आयोजित होगा।

वैबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे कॉल लैटर्स
हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव देवेंद्र कुमार रतन ने बताया कि पर्सनैलिटी टैस्ट के लिए पात्र उम्मीदवारों के कॉल लैटर्स आयोग की वैबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे और इसकी जानकारी उम्मीदवारों को एसएमएस व ई-मेल के जरिए भी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे संबंधित अतिरिक्त जानकारी के लिए उम्मीदवार सुबह 10 से शाम 5 बजे तक कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।