ऊना के बडैहर में श्रद्धालुओं से भरा टैम्पो पलटा, 4 वर्षीय बच्ची सहित 9 घायल #news4
November 20th, 2022 | Post by :- | 78 Views

ऊना : ऊना जिले के अंतर्गत आते गांव बडैहर में एक टैम्पो के पलट जाने से 4 वर्षीय बच्ची सहित 9 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बडैहर गांव में स्थानीय व्यक्ति अपने टैम्पो (छोटा हाथी) में गांव के ही कुछ श्रद्धालुओं को एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस ला रहा था कि अचानक टैम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे में ये हुए घायल
इस हादसे में माया देवी (60) पत्नी जगदीश चंद, उर्मिला देवी (34) पत्नी सुरजेंद्र सिंह, प्रवीण कुमारी (45) पत्नी रविंद्र कुमार, मदनलाल (70) पुत्र धनीराम, साक्षी (20) पुत्री कमल किशोर, सिमरन (20) पुत्री लखविंदर, प्रभजोत (4) पुत्री महेश कुमार, गुरवचनी देवी (80) पत्नी हरिकिशन, परमला देवी (45) पत्नी जसविंदर सिंह सभी निवासी बडैहर, तहसील व जिला ऊना को चोटें आई हैं। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।