भुंतर से एयरलिफ्ट कर मंडी अस्पताल पहुंचाईं खोलानाल की 2 गर्भवती महिलाएं
August 26th, 2023 | Post by :- | 4 Views

मंडी : मंडी जिला के बालीचौकी उपमंडल के प्राकृतिक आपदा ग्रस्त क्षेत्र खोलानाल की 2 गर्भवती महिलाओं को शनिवार को एयरलिफ्ट किया गया। इन महिलाओं को हैलीकाप्टर से कांगणीधार स्थित हैलीपैड में उतारा गया जिसके बाद क्षेत्रीय अस्पताल मंडी पहुंचाया गया। रेश्मा और बोलमा अपने परिवारों के साथ नगवाईं राहत शिविर में थीं। डीसी मंडी अरिंदम चौधरी ने बताया कि जिला प्रशासन ने शनिवार सुबह दोनों महिलाओं को वायुसेना के हैलीकॉप्टर से भुंतर एयरपोर्ट से लिफ्ट कर मंडी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में दोनों महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच की गई।

खोलानाल में भीषण बारिश और बाढ़ से ध्वस्त हो गए थे रास्ते
बता दें कि 22-23 अगस्त को हुई भीषण बारिश और बाढ़ से खोलानाल में रास्ते ध्वस्त हो गए थे। जिला प्रशासन ने लोगों को सुरक्षित निकाल कर नगवाईं राहत शिविर में ठहराया था। यहां पर दोनों महिलाएं भी परिवार के साथ रह रही थीं। शनिवार को दोनों महिलाओं को उनके पति के साथ पहले भुंतर पहुंचाया गया और वहां से एयलिफ्ट करके मंडी पहुंचाया गया।

आपदा प्रभावित क्षेत्रों में तीसरे दिन भी पहुंचाईं दवाइयां और राशन
मंडी जिले के दुर्गम इलाकों में राशन और अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाने को समर्पित हेली राहत ऑप्रेशन लगातार तीसरे दिन शनिवार भी जारी रहा। वायुसेना के हैलीकॉप्टर के माध्यम से थुनाग और बालीचौकी के आपदा प्रभावित क्षेत्रों में राशन, दवाओं और अन्य आवश्यक सामग्री की खेप पहुंचाई गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।