बनेर खड्ड में बहे जल शक्ति विभाग के JE का शव बरामद, घर में पसरा मातम
August 26th, 2023 | Post by :- | 5 Views

कांगड़ा: उपमंडल कांगड़ा के जलाड़ी में 24 अगस्त को बनेर खड्ड में बहे जल शक्ति विभाग के जेई का शव हरिपुर पुलिस थाना के अंतर्गत बंगोली में चैकडैम में मिला है। पानी में शव को मछुआरों ने देखा था जिसके बाद उन्होंने हरिपुर पुलिस थाना को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। एसएचओ हरिपुर पवन कुमार ने शव मिलने की पुष्टि की है। मृतक के परिजनों से पहचान करवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेजा है। शव पानी से फूल गया था तथा शरीर पर खड्ड में लगी चोंटों के भी कई निशान हैं।

24 अगस्त को हुआ था हादसा
बता दें कि 24 अगस्त को राजेश कुमार उस समय बनेर खडड् में बह गए जब वह एक उठाऊ पेयजल योजना का निरीक्षण करने के लिए एक परकुलेशैन वैल पर खड़े थे और अचानक बनेर खड्ड में जा गिरे, उफनती खडड् उन्हें बहा कर ले गई। खड्ड में बहे जेई को पुलिस दल, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के साथ शुक्रवार को ड्रोन से भी ढूंढने का प्रसास किया गया। एसएचओ ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं जेई का शव मिलने के बाद घर व गांव में मातम पसर गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।