Himachal Got Talent: हिमाचल गाट टैलेंट की माडलिंग प्रतियोगिता में बैजनाथ की आशी बनीं फर्स्ट रनरअप #news4
November 22nd, 2022 | Post by :- | 70 Views

पालमपुर : जेपी यूनिवर्सिटी वाकनाघाट में आयोजित हिमाचल गाट टैलेंट में आशी ने माडलिंग में प्रतिभा दिखाते हुए फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम किया है। तीन दिवसीय प्रतियोगिता में आशी ने जिला कांगड़ा का प्रतिनिधित्व करते हुए यह मुकाम हासिल किया है। बैजनाथ उपमंडल के पनतेहड़ निवासी कमलेश कुमार और अंजना की 12 वर्षीय बेटी आशी ने माडलिंग में नाम चमकाया है। इस प्रतियोगिता को प्रोमोटर आफ सोशल एंड कल्चरल हेरिटेज आफ हिमाचल प्रदेश के चेयरमैन नरेश कुमार कौंडल ने 16 से 19 नवंबर तक जेपी यूनिवर्सिटी वाकनाघाट में करवाया था।

छह माह से ले रहे आडिशन

जिला कांगड़ा के प्रधान विशाल चौहान छह महीने से इस शो के लिए आडिशन ले रहे थे। युवाओं और बच्चों में योग, नृत्य, गाना, चित्रकला आदि प्रतिभाओं को इस दौरान देख कर उनका चयन किया गया था। प्रतियोगिता में बालीवुड के पार्श्वगायक आलमगीर खान, माडल गौरव गवेरी और साहिल चलोत्रा ने निर्णायकों की भूमिका निभाई।

आशी के नाम ये उपलब्धियां

पहली ही बार मंच पर उतरी आशी को जूनियर केटागरी में सेकेंड रनरअप का खिताब मिला था। उसके बाद 2019 में मिस कान्फिडेंट और ब्रांड एंबेसडर चुना गया। 15 अगस्त, 2021 को हुई मिस कांगड़ा में आशी चंदेल को जूनियर कैटेगिरी में मिस कांगड़ा चुना गया।

क्या कहती हैं  आशी की मां

मां अंजना चंदेल बताती हैं कि उनकी बेटी आशी माउंट कार्मेल स्कूल बैजनाथ में छठी कक्षा में पढ़ रही है। शौकिया तौर पर उनकी बेटी ने माडलिंग की आयोजित प्रतियोगिता में भाग लिया था, लेकिन अब वह व्यावसायिक तरीकों को सीखकर बड़े इवेंट्स में भाग ले रही है। निर्णायकों के प्रश्नों के जवाब और आशी का आत्मविश्वास उसे इन प्रतियोगिताओं में कामयाब बना रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।