रैली को संबोधित कर लौट रहे मोदी ने एंबुलेंस देख रुकवा दिया काफ‍िला #news4
November 9th, 2022 | Post by :- | 80 Views

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार को शाहपुर पहुंचे पीएम मोदी ने एंबुलेंस को देखकर अपना काफ‍िला रोक दिया। पीएम मोदी जैसे ही चंबी मैदान में रैली को संबोधित करने के बाद एयरपोर्ट की ओर बढ़ने लगे तो सामने से एंबुलेंस को आता देखकर पीएम ने अपने काफ‍िले को रुकने का इशरा कर दिया। पीएम माेदी ने शायद चंबी पुल पर आती एंबुलेंस को दूर से ही देख लिया था। इस कारण उन्‍होंने अपने वाहनों को हाईवे पर जाने से पहले ही रुकवा दिया। एंबुलेंस के शाहपुर की ओर निकल जाने के बाद ही मोदी का काफ‍िला हाईवे से कांगड़ा एयरपोर्ट की ओर बढ़ा।

इंटरनेट मीडिया पर हो रही तारीफ

एंबुलेंस डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा की ओर से आ रही थी व शाहपुर की ओर जा रही थी। पीएम मोदी के इस काम की इंटरनेट मीडिया पर भी तारीफ हो रही है।

27 मिनट किया चंबी में संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज जिला कांगड़ा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत चंबी मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने चंबी मैदान में करीब 27 मिनट जनता को संबोधित किया। पीएम ने इस दौरान डबल इंजन सरकार के फायदे और सिंगल इंजन के नुकसान गिनाए। इसके अलावा कांग्रेस की गारंटियों पर भी खूब निशाना साधा।

सुजानपुर में पूर्व सैनिकों से मुलाकात

पीएम मोदी ने सुजानपुर में भी रैली को संबोधित किया। यहां पूर्व सैनिकों के साथ भी मिले। पूर्व सैनिकों ने खासतौर पर पीएम मोदी का स्‍वागत किया। पूर्व सैनिक मेडल और सेना की टोपी पहनकर सुजानपुर चौगान स्थित रैली स्‍थल पर पहुंचे थे। पीएम मोदी ने यहां भाजपा सरकार की ओर से सैनिकों व पूर्व सैनिकों के लिए किए गए कार्यों को गिनाया। साथ ही कांग्रेस काल में सेना को सुविधाएं न मिलने का आरोप भी लगाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।