किन्नौर: दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौके पर मौत, बेटे की ऐसे बची जान #news4
September 9th, 2022 | Post by :- | 122 Views

भावानगर : जिला किन्नौर के प्रवेश द्वार चौरा के समीप शुक्रवार को एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक ने गाड़ी से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार दोपहर को घटित हुआ है। जैसे ही डस्टर गाड़ी (एचपी 68बी-6766) चौरा गेट के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे के समय गाड़ी में 3 लोग सवार थे। वाहन में सवार चालक की माता गंगा देवी (60) व चालक की 25 वर्षीय बहन गाड़ी के साथ ही खाई में गिर गई।

इस दर्दनाक हादसे में मां-बेटी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें वाहन चालक (33) दीपक पुत्र राकेश गांव कोठी डाकघर व तहसील कल्पा जिला किन्नौर ने गाड़ी से बाहर छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके अलावा फायर ब्रिगेड के जवान व आईटीबीपी के जवानों ने स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों शवों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।