दर्दनाक हादसा : करसोग में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 युवकों की मौत #news4
November 24th, 2022 | Post by :- | 108 Views

करसोग : मंडी जिला के उपमंडल करसोग में एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार है। इस हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई है जबकि एक युवक गंभीर तौर पर जख्मी हुआ है। हादसा बुधवार रात करबी 9 बजे शाना-लुच्छाधार सड़क पर पेश आया। मामले की पुष्टि डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने की है। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान संतराम (38) पुत्र सोहन लाल तथा जयंती दास (39) पुत्र सेवा दास के रूप में हुई है जबकि कार में सवार अन्य युवक नंदलाल पुत्र कली राम गंभीर तौर पर घायल हुआ है, जिसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आल्टो कार (एचपी 30-4383) शाना से लुच्छाधार की तरफ जा रही थी। इस दाैरान शाना में कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तथा कार में सवार तीनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल कर नागरिक चिकित्सायल करसोग पहुंचाया। नागरिक चिकित्सालय में तैनात चिकित्सकों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि हादसे में घायल युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद शिमला रैफर कर दिया। डीएसपी गीतांजली ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों मृतकों का नागरिक चिकित्सालय करसोग में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।