पुणे में PFI के विरोध प्रदर्शन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 40 लोग हिरासत में #news4
September 24th, 2022 | Post by :- | 84 Views
पुणे। PFI : पीएफआई के ठिकानों पर देशभर में हुई छापेमारी के विरोध में प्रदर्शन के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने का वीडियो सामने आया है। इस घटना के बाद महाराष्ट्र में भाजपा के कुछ नेताओं ने इस तरह की नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुणे पुलिस ने कहा है कि वे पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया।
पीएफआई के ठिकानों पर देशभर में हुई छापेमारी के विरोध में संगठन ने पुणे शहर में शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन आयोजित किया था।
इस दौरान पुलिस ने लगभग 40 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया था। पुलिस द्वारा वाहन में बैठाते समय प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ ने नारे लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस घटना के बाबत पूछे जाने पर पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है।
पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने कहा कि हमने अवैध रूप से प्रदर्शन करने के लिए पीएफआई सदस्यों के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज कर लिया है और हम नारेबाजी के मामले की जांच कर रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1573557042001768448?s=20&t=OVS4JTeEW0Uefv-q6T8Nlg
इस बीच भाजपा के विधायक नितेश राणे ने ट्विटर पर कहा कि जिन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। भाजपा के एक अन्य विधायक राम सतपुते ने भी नारे लगाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।