बिलासपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा #news4
October 22nd, 2022 | Post by :- | 89 Views

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल वापसी कर ली है। वह यहां चुनावों की बागडोर संभालेंगे। इसके साथ ही पूरे प्रदेश भर में स्टार प्रचारक के रूप में भी रैलियों को संबोधित करेंगे। जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को दिल्ली से हेलीकाप्टर के जरिए बिलासपुर के लुहनु मैदान 4:00 बजे पहुंचे। इसके बाद उनका यहां पहुंचने पर सदर से प्रत्याशी त्रिलोक जम्वाल और झंडूता से प्रत्याशी जीत राम कटवाल ने स्वागत किया। जिला भाजपा के कार्यकर्ता भी इस खास मौके पर मौजूद रहे। जेपी नड्डा के बिलासपुर पहुंचने के बाद रोड़ा सेक्टर में स्थापित बीजेपी के पार्टी कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जिला की विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशियों ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही बिलासपुर के भाजयुमो नेताओं और जिला भाजपा कार्यकारिणी के लोग भी इस दौरान मौजूद रहे। जिला बिलासपुर की चारों विधानसभा सीटों को लेकर जगत प्रकाश नड्डा ने कार्यकर्ताओं से फीडबैक ली।

विजयपुर में आज रविवार को दीप मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा

जगत प्रकाश नड्डा के निवास स्थान विजयपुर में आज रविवार को दीप मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में जिला भाजपा के सभी कार्यकर्ता, सभी प्रत्याशी और मंडलों के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। जगत प्रकाश नड्डा यहां आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरेंगे और उन्हें चुनावी टिप्स भी देंगे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।