चम्बा : बालू सब्जी मंडी के पास मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस जांच में जुटी
April 19th, 2023 | Post by :- | 21 Views

चम्बा : चम्बा शहर के साथ लगते बालू में सब्जी मंडी के पास एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ है। बुजुर्ग की पहचान आत्मा राम (60) पुत्र माणी निवासी बाट के रूप में हुई है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार को आत्मा राम सब्जी मंडी के पास बेसुध पड़ा था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चम्बा सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को मेडिकल कालेज चम्बा ले जाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बुजुर्ग काफी समय से यहां-वहां रह रहा था। परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है लेकिन देर शाम तक कोई वारिस उसके शव को लेने नहीं पहुंचा। शव को शवगृह में रखवा दिया गया है, जिसका वीरवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है तथा आगामी जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।