पांवटा साहिब : विवादों में चल रही फैक्टरी से फिर नशीली दवाओं की खेप बरामद
April 19th, 2023 | Post by :- | 52 Views

पांवटा साहिब : सिरमौर जिले के पांवटा साहिब क्षेत्र में पहले से नशीले दवाओं के मामले में विवादों में रही फैक्टरी पर पुलिस ने एक बार फिर से छापेमारी कर भारी मात्रा में नशीली दवाओं की खेप बरामद की है। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि पांवटा साहिब के पुरूवाला में स्थित एप्पल फील्ड फैक्टरी में नशीली दवाओं की खेप रखी है। सूचना मिलने पर पांवटा साहिब व माजरा पुलिस थाना की टीम ने संयुक्त रूप से उक्त फैक्टरी में छापामारी की। इस दौरान फैक्टरी में कंपनी का पार्टनर राजीव कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी गांव शामपुर, डाकघर सढौरा, तहसील बिलासपुर, जिला यमुनानगर (हरियाणा) मौजूद था।

1150 नशीली दवाओं की शीशियां बरामद
पुलिस ने फैक्टरी में तलाशी के दौरान 1150 नशीली दवाओं की शीशियां बरामद कीं। जब पुलिस टीम ने दवाओं से संबंधित लाइसैंस पेश करने का कहा तो कंपनी का पार्टनर राजीव कुमार लाइसैंस पेश नहीं कर सका। लिहाजा पुलिस ने दवाओं की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।