सुंदरनगर : कनैड में फोरलेन के बीचोंबीच खड़े ट्रक से टकराई बाइक, बाइक सवार की मौत
April 19th, 2023 | Post by :- | 36 Views

सुंदरनगर : चंडीगढ़ मनाली पर सुंदरनगर के कनैड में फोरलेन के बीचोंबीच खड़े राजस्थान नंबर के ट्रक के पीछे बाइक की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस थाना धनोटू में शिकायत के आधार पर ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना धनोटू में शिकायतकर्ता शौर्य सिंह पुत्र गिरधारी सिंह निवासी गांव कनैड तहसील सुंदरनगर ने बयान दर्ज करवाया कि 18 अप्रैल को रात के समय करीब 9 बजे एक ट्रक (आरजे 50जिए-4991) लापरवाही से फोरलेन के बीचोंबीच खड़ा हुआ था। उसी समय नेरचौक की तरफ से एक बाइक (एचपी 33बी-3450) आई और ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में बाइक चालक चेतराम पुत्र परस राम निवासी गांव नौलखा डाकघर कनैड तहसील सुंदरनगर की मौत हो गई। हादसा होने के बाद ट्रक चालक अपने ट्रक को 10 मीटर आगे खड़ा करके मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। धनोटू पुलिस थाना में ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।