जब पड़ोसी के घर लूटपाट करने आए 4 शातिरों से अकेले भिड़ गई महिला, 2 आरोपी काबू #
September 6th, 2023 | Post by :- | 7 Views

ऊना : ऊना जिले के सलोह गांव में बुधवार को फर्जी डोहरू मंडली बनाकर आए 4 शातिरों ने घर में घुसकर लूटपाट की वारदात का प्रयास कर डाला। हालांकि घटना के दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने मुस्तैदी दिखाते हुए अकेले ही चारों आरोपियों का डटकर मुकाबला किया और लूट की वारदात को असफल कर दिया। हालांकि शातिरों ने जिस घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, उसका मालिक बेहोश पाया गया है।

घटना की चश्मदीद महिला ने बताया कि जिलाभर में चल रहे 9 दिवसीय धार्मिक समागम के तहत विभिन्न मंडलियां घरद्वार जाकर देवी-वताओं का गुणगान करती हैं। बुधवार को भी उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में करीब 4 लोग मंडली की आड़ में घुस गए। काफी देर तक इन लोगों की घर में मौजूदगी से महिला को उन पर शक हो गया, जिसके चलते वह अपने पड़ोसी के घर जाकर मामले की तहकीकात में जुट गई। महिला ने देखा की मौके पर 3 लोग मौजूद थे जबकि एक व्यक्ति घर के अंदर घुसकर कुछ सामान उठाने का प्रयास कर रहा था। जैसे ही उसने घर के मालिक को इसके संबंध में बताने का प्रयास किया वह तुरंत बेहोश हो गया।

इसके बाद महिला ने अंदर से सामान निकाल रहे व्यक्ति को घसीट कर बाहर निकाला और शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसे सुनकर चारों आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इन चारों की तलाश शुरू कर दी और उनमें से 2 आरोपियों को गांव पालकवाह में काबू करके सलोह ले आए और इस मामले की सूचना स्थानीय पंचायत को दी। वहीं ग्राम पंचायत सलोह की प्रधान अनीता कुमारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना दी थी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों द्वारा काबू किए गए दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।