जब रिक्शा चलाते हुए शिमला पहुंच गए विदेशी, बने आकर्षण का केंद्र #
September 9th, 2023 | Post by :- | 9 Views

शिमला : रिक्शा रन हिमालयन में भाग ले रहे विदेशी प्रतिभागी शिमला पहुंचे हैं। रिक्शा रन हिमालयन में अलग-अलग देशों से 25 टीमें हिस्सा ले ही हैं। शिमला की सड़कों पर विदेशियों को रिक्शा चलाते देख स्थानीय लोग हैरान हो गए। कुछ लोगों ने तो इनसे बात कर जानकारी हासिल की कि वे किस उद्देश्य से यहां पर पहुंचे हैं। रिक्शा को लेकर लोगों का आकर्षित होने का कारण है कि शिमला शहर में रिक्शा चलाने का प्रचलन नहीं है।

उल्लेखनीय है कि बीते 4 दिन पूर्व ये विदेशी पर्यटक अमेरिका से दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे। इसके बाद इन पर्यटकों ने दिल्ली से राजस्थान की बस ली। जैसलमेर से किराए पर ऑटो लिया और शिमला आ गए। रिक्शा रन हिमालयन में भाग ले रही टीमों के सदस्य लेह तक का सफर तय करेंगे। रिक्शा चलाते हुए शिमला पहुंचे विदेशी प्रतिभागियों ने कहा कि शिमला पहुंचना बेहद सुरक्षित रहा और उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आई। रिक्शा रन हिमालयन लेह तक जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।