चम्बा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म को लेकर ABVP उग्र, डीसी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन
August 30th, 2023 | Post by :- | 2 Views

चम्बा : चम्बा में मंदिर के एक प्रहरी द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर एबीवीपी उग्र हो गई है। बुधवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद डीसी अपूर्व देवगन के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा। इसमें आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है।

एबीवीपी प्रदेश सह मंत्री नैंसी अटल ने कहा कि मंदिर के प्रहरी द्वारा 9 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। यह जघन्य अपराध है। विद्यार्थी परिषद हमेशा ऐसी घटनाओं को प्रशासन के सामने लाने का काम करती रही है और यह मानती है कि बार-बार इस तरह की घटनाओं का होना कहीं न कहीं सरकार व प्रशासन की अनदेखी का नतीजा है। विद्यार्थी परिषद सरकार से मांग करती है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाए तथा महिला सुरक्षा को लेकर निर्णायक कदम उठाए जाएं।

एबीवीपी के जिला संयोजक विवेक चाढ़क ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए आवश्यक है कि ऐसे केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाए जाएं ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सख्त सजा मिल सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।